34.5 C
Meerut
Sunday, June 20, 2021
Home शहर और राज्य 14 साल के बच्चे ने 30 साल की औरत को किया प्रेग्नेंट

14 साल के बच्चे ने 30 साल की औरत को किया प्रेग्नेंट

अमेरिका में आयोवा प्रांत के सीडर रैपिड्स में 30 साल की एक महिला काउंसलर ने 14 साल के नाबालिग बच्चे का यौन शोषण किया. नाबालिग के साथ अवैध रूप से शारीरिक संबंध बनाने की वजह से महिला प्रेग्नेंट हो गई. जिसके बाद उसने नाबालिग के बच्चे को जन्म दिया.

बता दें कि 14 साल के नाबालिग का यौन शोषण करने वाली महिला का नाम डेनिल हुक है. जब महिला ने नाबालिग के बच्चे को जन्म दिया तब मामले का खुलासा हुआ.

कोर्ट में पीड़ित के वकील ने बताया कि यौन शोषण के बाद डेनिल हुक ने नाबालिग के बच्चे को जन्म दिया. इसकी पुष्टि डीएनए टेस्ट से हुई. जांच में नाबालिग और नवजात बच्चे का डीएनए मैच हुआ.

जान लें कि मार्च, 2020 में पुलिस ने महिला को नाबालिग का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. जिसके बाद महिला को कोर्ट में पेश किया गया. बीते बुधवार को महिला को कोर्ट ने दोषी करार दे दिया. इससे पहले महिला ने कोर्ट में नाबालिग के साथ यौन शोषण करने के लिए लिखित रूप में माफी भी मांगी.

आयोवा डिपार्टमेंट ऑफ ह्यूमन सर्विस के मुताबिक, डेनिल हुक ने 1 जुलाई, 2017 से 30 नवंबर, 2018 के बीच 14 साल के नाबालिग बच्चे का यौन शोषण किया. महिला ने नाबालिग के साथ कई बार अवैध तरीके से संबंध बनाए.अमेरिका में आयोवा प्रांत के सीडर रैपिड्स में 30 साल की एक महिला काउंसलर ने 14 साल के नाबालिग बच्चे का यौन शोषण किया. नाबालिग के साथ अवैध रूप से शारीरिक संबंध बनाने की वजह से महिला प्रेग्नेंट हो गई. जिसके बाद उसने नाबालिग के बच्चे को जन्म दिया. बता दें कि 14 साल के नाबालिग का यौन शोषण करने वाली महिला का नाम डेनिल हुक है. जब महिला ने नाबालिग के बच्चे को जन्म दिया तब मामले का खुलासा हुआ. कोर्ट में पीड़ित के वकील ने बताया कि यौन शोषण के बाद डेनिल हुक ने नाबालिग के बच्चे को जन्म दिया. इसकी पुष्टि डीएनए टेस्ट से हुई. जांच में नाबालिग और नवजात बच्चे का डीएनए मैच हुआ. जान लें कि मार्च, 2020 में पुलिस ने महिला को नाबालिग का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. जिसके बाद महिला को कोर्ट में पेश किया गया. बीते बुधवार को महिला को कोर्ट ने दोषी करार दे दिया. इससे पहले महिला ने कोर्ट में नाबालिग के साथ यौन शोषण करने के लिए लिखित रूप में माफी भी मांगी. आयोवा डिपार्टमेंट ऑफ ह्यूमन सर्विस के मुताबिक, डेनिल हुक ने 1 जुलाई, 2017 से 30 नवंबर, 2018 के बीच 14 साल के नाबालिग बच्चे का यौन शोषण किया. महिला ने नाबालिग के साथ कई बार अवैध तरीके से संबंध बनाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

ट्राले से वैन की भिड़ंत आधा दर्जन गंभीर घायल

नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, घाटमपुर में एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने बारातियों से भरी ओमनी में...

चुनावी रंजिश में दो पक्षों में मारपीट

सुल्तानपुर में आज चुनावी रंजिश में पूर्व और वर्तमान प्रधान पक्ष के लोग आपस में ही भिड़ गए। मामूली विवाद से शुरू...

बारिश ने प्राधिकरण के दावों की खोली पोल, सेक्टरों में जमकर हुआ जलभराव

आज सुबह सुबह हुई बारिश ने ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के दावों की पोल खोल कर रख दी। ग्रेटर नोएडा के बीटा...

सड़क हादसे में दो की मौत

आज सुबह ट्रक के नीचे बाइक आ जाने से दो युवकों की दर्दनाक की मौत हो गई।ट्रक और बाइक के भिड़त बाद...

Recent Comments