31.7 C
Meerut
Friday, June 18, 2021
Home शहर और राज्य इस्पेक्टर बेटे का शव देखते ही मां ने भी त्यागे प्राण, एकसाथ...

इस्पेक्टर बेटे का शव देखते ही मां ने भी त्यागे प्राण, एकसाथ उठी दो अर्थियां

पटना: बिहार के किशनगंज से दिल को झकझोर देने वाली खबरें सामने आई है। किशनगंज से सटे पश्चिम बंगाल के पंथापड़ा में तहकीकात के सिलसिले में दलबल के साथ गए इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया था। इस दौरान मॉब लिन्चिंग कर उनकी हत्या कर दी गई। बेटे की हत्या का सदमा मां नहीं सह पाई और उसने भी प्राण त्याग दिए।

पश्चिम बंगाल में मॉब लिन्चिंग का शिकार हुए किशनगंज टाउन थानेदार अश्विनी कुमार का पार्थिव शरीर जब उनके घर पहुंचा तो उनकी मां इस दुख को बर्दाश्त नहीं कर पाईं। बेटे का शव देखते ही मां ने भी अपने प्राण त्याग दिए। इसके बाद पूरे इलाके का माहौल गमगीन हो गया। एक साथ शहीद थानेदार अश्विनी कुमार के घर से दो अर्थियां उठीं।

अश्विनी किशनगंज जिले में टाउन थाने में थानाध्यक्ष के पद पर तैनात थे। शुक्रवार देर रात वह चोरी के एक मामले में छापेमारी करने गए थे, जहां बदमाशों ने पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी। आक्रोशित अश्विनी कुमार के परिजनों का कहना है कि उनककी हत्या साजिश के तहत हुई है। अगर अश्विनी के साथ छापेमारी करने गए पुलिसकर्मी घटना के वक्त फायरिंग किए होते, तो उनकी इंस्पेक्टर की हत्या नहीं होती।

वहीं इस मामले बिहार पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लापरवाही बरतने वाले सात पुलिसकर्मियों का सस्पेंड कर दिया है। इसमें अश्विनी कुमार के सहयोगी इंस्पेक्टर मनीष कुमार भी शामिल हैं। एसपी ने यह कार्रवाई आईजी के निर्देश पर की है। 

साथ ही बिहार पुलिस ने पश्चिम बंगाल पुलिस के सहयोग से अश्विनी की हत्या के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें फिरोज आलम, उसका भाई अबुजार आलम और इन अपराधियों की मां सहीनुर खातून शामिल हैं। पुलिस के अनुसार, फिरोज इस घटना का मुख्य अभियुक्त है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

हाईकोर्ट की फटकार का पड़ा असर: रुका अवैध निर्माण कार्य

बात जब सत्ता की आती है तो अधिकारियों की आंखे अपने आप बन्द हो जाती हैं। यानि जिस कानून के लिये आम...

अयोध्या मंडल में सबसे ऊंचा तिरंगा लहराया जिला सुल्तानपुर में

अयोध्या मण्डल के सुल्तानपुर शहर में आस पास के जिलों की तुलना में सबसे ऊंचा तिरंगा फहराया, इसकी पूरी तैयारी और रूप...

अब एक मच्छर के काटने से हो सकती है आपकी कामेच्छा में वृद्धि; जानें क्या हो सकते हैं इसके परिणाम?

वियाग्रा से संक्रमित हजारों आनुवंशिक रूप से संशोधित मच्छर चीन के वुहान में एक उच्च सुरक्षा वाली प्रयोगशाला से संभावित रूप से...

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले की सीमा विस्तार की तैयारी तेज

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले की सीमा विस्तार की तैयारी तेज हो गई है। तत्कालीन डीएम आदित्य सिंह के बाद नवनियुक्त डीएम...

Recent Comments