30.8 C
Meerut
Tuesday, June 15, 2021
Home अपराध पैसे के लेनदेन के विवाद में बाप-बेटे पर बरसाई गोलियां, बेटे की...

पैसे के लेनदेन के विवाद में बाप-बेटे पर बरसाई गोलियां, बेटे की मौत

ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र के चोरोली गांव में जमकर खूनी संघर्ष हुआ. पैसे के लेनदेन के विवाद को लेकर दो परिवार पक्षों में जमकर लाठी-डंडे और गोलियां चली. इस खूनी संघर्ष में दूसरे परिवार पक्ष द्वारा चलाई गई गोलियों से पिता-पुत्र घायल हो गए, जिसमें पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई तो वही पिता गम्भीर रूप से घायल हो गया. पिता को गंभीर हालत में ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहाँ उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं इस पूरी घटना में दूसरे परिवार पक्ष का भी एक व्यक्ति घायल हुआ है फिलहाल सभी घायलों को ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में एडमिट किया गया है. जहां उनका उपचार चल रहा है बताया जा रहा है कि पैसे के लेनदेन को लेकर के आपस में ही परिवार के दो पक्षो में विवाद हो गया था यह मामूली विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों परिवार पक्ष के लोग एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए. फिलहाल पुलिस को गांव में तैनात कर दिया गया है और पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश सिंह ने बताया कि मंगलवार देर शाम जेवर थाना क्षेत्र के चोरोली गांव में रामवीर व ओमबीर दो ख़ानदानी भाइयो के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था पैसे के लेनदेन के इस मामूली विवाद ने थोड़ी देर में खूनी रूप ले लिया और इस विवाद में ओमवीर पक्ष ने रामवीर पक्ष पर फायरिंग कर दी. जिसने रामवीर व उसका बेटा घायल हो गए ।जहां रामबीर के बेटे की मौके पर ही मौत हो गयी तो वही उसका पिता घायल हो गया।रामबीर की हालत भी नाजुक बताई जा रही है।वही परिवार पक्ष की तरफ से भी एक ब्यक्ति घायल हुआ है।पुलिस के अनुसार पैसे के लेनदेन को लेकर दोनो परिवार पक्षो में विवाद हुआ था । इस खूनी सँघर्ष में आधा दर्जन से ज़्यादा लोगो को चोट आई है फिलहाल गांव में एतिहात के तौर पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है।साथ ही इस हमले में शामिल लोगों की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

शादी से 5 दिन पहले प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या।

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद में एक सनसनीखेज घटना हुई है जिसमें प्रेमी मंगेतर ने अपनी प्रेमिका की शादी से महज़ 5...

“कोविड में ख़त्म हुए माता-पिता के बच्चो को मिलेगा आसरा: स्वाति सिंह

कोरोना काल में जिन बच्चो ने अपने माँ-बाप या फिर दोनों को खो दिया है,,,उनको संरक्षण देने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार...

सिद्धपीठ मां शाकुम्भरी देवी मंदिर को कराया गया सेनेटाइज़, कोविड-19 नियमो के तहत होंगे दर्शन

कोरोना कॉल में लॉक डाउन के कारण बन्द पड़े 51 सिद्धपीठ में से एक सिद्धपीठ मां शाकुम्भरी देवी मंदिर के कपाट आज...

सुल्तानपुर में ग्रामीणों की सक्रियता से बड़ा ट्रेन हादसा होने से बच गया

सुल्तानपुर में ग्रामीणों की सक्रियता से बड़ा ट्रेन हादसा होने से बच गया। दरअसल लखनऊ वाराणसी रेलवे ट्रैक पर एक पटरी टूटी...

Recent Comments