37.2 C
Meerut
Wednesday, June 23, 2021
Home शहर और राज्य नोएडा, गाजियाबाद समेत कई जिलों में आज से खुली शराब की दुकानें,...

नोएडा, गाजियाबाद समेत कई जिलों में आज से खुली शराब की दुकानें, जानिए क्या है टाइमिंग

नोएडा और गाजियाबाद में शराब की दुकानें जैसे ही खुलीं तो लोगों की भीड़ वहां पर जुटने लगी. लोग मास्क लगाकर शराब की दुकानों पर पहुंच रहे हैं, यूपी समेत पूरे देश में कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है और संक्रमण को रोकने के लिए प्रदेश में लॉकडाउन लगा हुआ है. लेकिन इस बीच नोएडा में शराब की दुकान खोलने का निर्देश दिया है. गौतमबुद्ध नगर जिले में सभी शराब और बीयर की दुकानें को मंगलवार से खोलने का आदेश जारी कर दिया है. आदेश के अनुसार, शराब और बीयर की दुकान सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक खुलेंगी. शराब खरीदते वक्त कोरोना गाइडलाइन्स का पालन पूरी तरह से किया जाएगा. वहीं, नोएडा के अलावा गाजियाबाद में भी मंगलवार से ही शराब की दुकानें खुल रही हैं. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने के लिए प्रशासन ने दुकानों के बाहर 6 फीट की दूरी पर गोला बनाने के लिए कहा है. दुकानों पर कैंटीन को नहीं खोला जाएगा. यूपी के अन्य कुछ जिलों में बुधवार से शराब की दुकानें खुल सकती हैं. बताया जा रहा है कि जैसे ही नोएडा और गाजियाबाद में शराब की दुकानें खुलीं, लोगों की वहां भारी भीड़ जमा होने लगी. लोग मास्क लगाकर दुकानों पर शराब लेने पहुंच रहे हैं. एक व्यक्ति कई बोतल खरीद रहे हैं.

गौतमबुद्ध नगर में शराब की दुकानें आज से खुल रही हैं, तो यूपी के अन्य कुछ जिलों में बुधवार से शराब की दुकानें खुल सकती हैं.जानकारी के मुताबिक, यूपी के बनारस समेत कुछ ज़िलों में ज़िलाधिकारियों ने एक बजे दिन तक शराब की दुकानें और बाकी ज़रूरी सामानों की दुकानें खोलनी की इजाज़त दी है.आबकारी सूत्रों के मुताबिक, कर्फ्यू का फ़ैसला करते वक्त सरकार की तरफ से आबकारी की दुकानें को बंद करने का कोई आदेश नहीं था. लेकिन पिछले कई दिनों से दुकानें बंद चल रही हैं. जिसकी वजह से दुकानदारों ने आपत्ति दर्ज कराई थी.
बीते दिनों ही एसोसिएशन ने आबकारी विभाग से दुकानों को खोलने की परमीशन देने के लिये कहा है. इसी क्रम में अपने विवेकाधीन फ़ैसले के तहत जिले के ज़िलाधिकारी शराब की दुकानें खोलने की इजाज़त दे सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

शराब की लत को छुड़ाने के लिए एडमिट एक मरीज ने अपने मासूम बेटे को छत से फेंका

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जिले के गंगाशील हॉस्पिटल में शराब की लत...

पुत्र-पिता सहित चार की मौत, प्रशासन द्वारा तोड़े गए तहखाने से मिली अवैध शराब

मुरादाबाद के डिलारी थाना क्षेत्र में देर रात एक मकान के तहखाने में जहरीली गैस फैलने से पिता ,दो बेटों सहित चार...

बदायूं की भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य का बड़ा बयान

बदायूं की भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य नें एक बड़ा बयान दिया है। सांसद संघमित्रा मौर्य ने टीएमसी सांसद नुसरत जहां की संसद...

डेंटल क्लीनिक संचालक का हत्यारा गिरफ्तार

शामली पुलिस ने दो दिन पहले हुई डेंटल क्लिनिक संचालक की हत्या के मामले में फरार चल रहे हत्यारे को गिरफ्तार किया...

Recent Comments