34.5 C
Meerut
Sunday, June 20, 2021
Home शहर और राज्य चित्रकूट जेल गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा, शार्प शूटर अंशुल ने...

चित्रकूट जेल गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा, शार्प शूटर अंशुल ने दो टॉप मोस्ट अपराधियों को उतारा मौत के घाट

सीतापुर के शार्प शूटर अंशुल दीक्षित ने दो टॉप मोस्ट अपराधियों वसीम काला और मिराजुद्दीन को गोलियों से भून डाला. बाद में पुलिस ने मुठभेड़ में अंशुल उर्फ अंशू को भी मार गिराया. मिराजुद्दीन मुख्तार गैंग का शातिर अपराधी बताया जा रहा है. 

जेल सूत्रों के मुताबिक शातिर अपराधी अंशुल कई महीने से जेल में निरुद्ध है. वेस्ट यूपी के गैंगस्टर वसीम काला और पूर्वांचल के मुख्तार गैंग का गुर्गे मिराजुद्दीन को भी काफी दिनों पहले चित्रकूट जेल में लाया गया था। शुक्रवार सुबह अंशुल ने मौका पाकर पिस्टल से दोनों बदमाशों पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं. जब तक सुरक्षाकर्मी कुछ समझ पाते कई राउंड गोलियां वसीम और मेराजुद्दीन पर उतार दीं. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने अंशुल को ललकारा और आत्मसमर्पण करने को कहा, लेकिन उसने सुरक्षा कर्मियों पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी फायरिंग में वह पुलिस की गोली से मारा गया। खबर मिलते ही आईजी, कमिश्नर, डीएम, एसपी समेत सारे आला अफसर जेल पहुंच गए. घंटेभर के अंदर जेल के अंदर कई थानों का फोर्स भी मोर्चा लेने पहुंच गई.

बनारस से आया था मेराजुद्दीन, सहारनपुर से था मुकीम

मारा गया बदमाश मुकीम सहारनपुर जेल से ट्रांसफर होकर आया था जबकि मुख्तार का गुर्गा मेराजुद्दीन बनारस से लाया गया था. बताया जा रहा है कि अंशु दीक्षित ने मुकीम, मेराजुद्दीन के अलावा तीन अन्य कैदियों पर भी हमला किया था. हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.

2008 में पहली बार पकड़ा था मारा गया अंशुल

सीतापुर जिले के मानकपुर कुड़रा बनी का मूल निवासी अंशुल उर्फ अंशू दीक्षित लखनऊ विश्वविद्यालय में छात्र के रूप दाखिला लेने के बाद अपराधियों के संपर्क में आया. वर्ष 2008 में वह गोपालगंज (बिहार) के भोरे में अवैध असलहों के साथ पकड़ा गया था. अंशुल को 2019 में दिसंबर में सुल्तानपुर जेल में वीडियो वायरल होने के बाद चित्रकूट जेल भेजा गया था.

जेल में वेस्ट यूपी के टॉप मोस्ट क्रिमिनल मेराजुद्दीन और मुकीम उर्फ काला पर सीतापुर के शार्प शूटर अंशुल उर्फ अंशू दिक्षित ने गोलियां चलाई हैं. अंशू सीतापुर का शार्प शूटर है. दोनों गुटों में हुए संघर्ष में मेराजुद्दीन और मुकीम मारे गए. अंशू भी जेल परिसर में ही पुलिस मुठभेड़ में मारा गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

ट्राले से वैन की भिड़ंत आधा दर्जन गंभीर घायल

नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, घाटमपुर में एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने बारातियों से भरी ओमनी में...

चुनावी रंजिश में दो पक्षों में मारपीट

सुल्तानपुर में आज चुनावी रंजिश में पूर्व और वर्तमान प्रधान पक्ष के लोग आपस में ही भिड़ गए। मामूली विवाद से शुरू...

बारिश ने प्राधिकरण के दावों की खोली पोल, सेक्टरों में जमकर हुआ जलभराव

आज सुबह सुबह हुई बारिश ने ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के दावों की पोल खोल कर रख दी। ग्रेटर नोएडा के बीटा...

सड़क हादसे में दो की मौत

आज सुबह ट्रक के नीचे बाइक आ जाने से दो युवकों की दर्दनाक की मौत हो गई।ट्रक और बाइक के भिड़त बाद...

Recent Comments