37.2 C
Meerut
Wednesday, June 23, 2021
Home शहर और राज्य बदायूं प्रभारी मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने राजकीय मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण...

बदायूं प्रभारी मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने राजकीय मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया

बदायूं प्रभारी मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण आज बदायूं पहुंचे यहां पर उन्होंने राजकीय मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया और वहां भर्ती मरीजों से उनका हालचाल जाना प्रभारी मंत्री ने मेडिकल कॉलेज में लग रहे ऑक्सीजन प्लांट का भी निरीक्षण किया उसके बाद कलेक्ट्रेट में कोविड कंट्रोल रूम का जायजा लिया तथा अधिकारियों के साथ मीटिंग की,और उन्हें दिशा निर्देश दिये।

प्रभारी मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण आज बदायूं के दौरे पर थे यहां पर उन्होंने सर्व प्रथम राजकीय मेडिकल कॉलेज स्थित L2 अस्पताल का निरीक्षण किया इस मौके पर नगर विकास राज्य मंत्री महेश गुप्ता राज्यसभा सांसद बीएल वर्मा तथा शेखुपुर विधायक उनके साथ रहे मंत्री ने अस्पताल में भर्ती मरीजों से उनका हाल जाना तथा वहां की व्यवस्थाओं के बारे में उनसे जानकारी ली साथ ही साथ उन्होंने अस्पताल में लगने वाले ऑक्सीजन प्लांट का भी निरीक्षण किया इसके बाद वह कलेक्ट्रेट स्थित कोरोना कन्ट्रोल रूम में पहुंचे तथा होम आइसोलेशन में भर्ती मरीजों के बारे में जानकारी ली जिसके बाद उन्होंने अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए और उसके बाद प्रभारी मंत्री पत्रकारों से भी रूबरू हुए।

प्रभारी मंत्री ने कहा कि जिले में कोरोना के मामलों में काफी कमी आई है पिछले दिनों ऑक्सीजन की कमी के मामले सामने आ रहे थे जिसके चलते सरकार ने जिले में राजकीय मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन प्लांट लगाने का फैसला लिया है मशीनें आ चुकी है यह अक्सीजन प्लांट तीन-चार दिन में कार्य करना शुरू कर देगा मंत्री जी ने कहा कि मेडिकल कॉलेज में पूर्व में कुछ खामियां देखी गई थी जिसकी वजह से यहां के प्रिंसिपल को भी हटा दिया गया था और जाँच भी की जा रही है।

प्रभारी मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने कहा कि राजकीय मेडिकल कॉलेज में लगने वाला ऑक्सीजन प्लांट 3 से 4 दिन में शुरू हो जाएगा तीसरी लहर की आशंका के चलते मेडिकल कॉलेज में 50 बेड बच्चों के लिए तैयार किए गए हैं जिसमें ऑक्सीजन और वेंटीलेटर की सुविधा भी रहेगी।इसी प्रकार बच्चों के लिये अन्य अस्पताल भी देखे जा रहे है जिसमे ब्यवस्था की जा सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

शराब की लत को छुड़ाने के लिए एडमिट एक मरीज ने अपने मासूम बेटे को छत से फेंका

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जिले के गंगाशील हॉस्पिटल में शराब की लत...

पुत्र-पिता सहित चार की मौत, प्रशासन द्वारा तोड़े गए तहखाने से मिली अवैध शराब

मुरादाबाद के डिलारी थाना क्षेत्र में देर रात एक मकान के तहखाने में जहरीली गैस फैलने से पिता ,दो बेटों सहित चार...

बदायूं की भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य का बड़ा बयान

बदायूं की भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य नें एक बड़ा बयान दिया है। सांसद संघमित्रा मौर्य ने टीएमसी सांसद नुसरत जहां की संसद...

डेंटल क्लीनिक संचालक का हत्यारा गिरफ्तार

शामली पुलिस ने दो दिन पहले हुई डेंटल क्लिनिक संचालक की हत्या के मामले में फरार चल रहे हत्यारे को गिरफ्तार किया...

Recent Comments