33.3 C
Meerut
Wednesday, August 4, 2021
Home अपराध लखनऊ: मुख्तार अन्सारी की आयी एक्सक्लुसिव तस्वीर, पहचान पाना हुआ मुश्किल, बैरक...

लखनऊ: मुख्तार अन्सारी की आयी एक्सक्लुसिव तस्वीर, पहचान पाना हुआ मुश्किल, बैरक में टीवी की माँग पहुँची ठण्डे बस्ते में

माफिया डॉन और बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी एम्बुलेंस केस को लकर बाराबंकी की सीजेएम कोर्ट में पेशी हुई। माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया। सुनवाई के बाद मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट राकेश ने 19 जुलाई को मुख्तार अंसारी की अगली सुनवाई होगी। वहीं मुख्तार अंसारी के वकील रणधीर सिंह सुमन के मुताबिक कोर्ट में सुवाई के दौरान मुख्तार ने जेल में टेलीविजन लगवाये जाने की मांग की थी जिस पर जेल प्रशासन ने बजट आने के बाद पूरा करने का आस्वासन दिया था उसे आज कोर्ट आर्डर सीट में डाल दिया गया है रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि विवेचना अधिकारी ने आज आरोप पत्र दाखिल कर दिया है ।

बाँदा जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई इस सुनवाई के दौरान मुख्तार अंसारी के वकील ने तो पक्ष रखा ही। सीजेएम कोर्ट में मुख्तार अंसारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जेलों में बंद कैदियों को टीवी की सुविधा दी जारी है, लेकिन मेरे बैरक में टीवी नहीं लगवाई गई। इसलिए मुझे भी बैरक में टेलीविजन की सुविधा दी जाए। मुख्तार ने अपनी पुरानी माँग दोहराते हुए कहा कि ऐसे में अगर आप आदेश कर देंगे तो मुझे जेल में टीवी की सुविधा मिल जाएगी।

मुख्तार अन्सारी के वकील रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि आज कोई आदेश नही हुआ है बल्कि मुख्तार अन्सारी की जो पुरानी टीवी लगाने की माँग थी और उसका जो जवाब बाँदा जेल प्रशासन ने दिया था कि बजट आने के बाद टीवी की सुविधा दी जाएगी इस पर मुख्य दंडाधिकारी श्री राकेश जी ने इसे कोर्ट आर्डर सीट में कर दिया बस कोई आदेश नही किया है । इसके अतिरिक्त सुरेन्द्र शर्मा जो इस केस में बाहर चल रहे है उनकी अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया है साथ ही सबसे पहले गिरफ्तार हुए राजनाथ यादव का 90 दिन का समय पूरा हो चुका था और वह 167 सब क्लास 2 सीआरपीसी के तहत प्रार्थना पत्र दिया था उसके चलते आज विवेचना अधिकारी को आरोप पत्र दाखिल करने पड़ा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

भारत के तीन दिवसीय दौरे पर अमेरिकी सेना प्रमुख जनरल जेम्स मैककॉनविल

भारत के तीन दिवसीय दौरे पर आए अमेरिकी सेना प्रमुख जनरल जेम्स मैककॉनविल ने आज सेना प्रमुख जनरल मनोज नरवणे से मुलाकात...

भाजपा सबके कल्याण का कार्य करते हुए आम आदमी के भरोसे व विश्वास की पार्टी बन गयी : डाॅ एमपी सिंह

सुलतानपुर: भारतीय जनता पार्टी के कूरेभार मण्डल कार्यसमिति की बैठक गीता मन्दिर कूरेभार में आयोजित हुई।मण्डल अध्यक्ष संदीप पाण्डेय की अध्यक्षता में...

प्रदेश के साथ बाराबंकी में भी कल होगा अन्न महोत्सव का आयोजन, 1402 राशन की दुकानों पर होगा खाद्यान्न वितरण

प्रदेश के साथ ही बाराबंकी में भी कल अन्न महोत्सव’ का आयोजन किया जाएगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीब कल्याण अन्न योजना...

नियम-कायदे ताक पर रख कर चल रहे ऑटो रिक्शा चालकों पर कार्रवाई, दर्जनों ऑटो रिक्शा पकड़ कर आरटीओ ऑफिस पहुंचे एआरटीओ

बाराबंकी शहर के हर चौराहे पर ऑटो और ई-रिक्शा चालकों का राज है। बेतरतीब ढंग से खड़े इन वाहनों से चौड़ी सड़क...

Recent Comments