33.3 C
Meerut
Wednesday, August 4, 2021
Home शहर और राज्य मुरादाबाद के गलशहीद चौराहे पर स्वतंत्रता संग्राम सेनानी नवाब मज्जू खां की...

मुरादाबाद के गलशहीद चौराहे पर स्वतंत्रता संग्राम सेनानी नवाब मज्जू खां की कब्र पर असदुद्दीन ओवैसी ने फ़ातिहा पढ़ा

एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने आज उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से अपनी चुनावी यात्रा की शुरुआत की है. असदुद्दीन ओवैसी गाजियाबाद. हापुड़. मेरठ. बुलंदशहर. अमरोहा. संभल के एआईएमआईएम यूनिट के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए शाम 4:00 बजे मुरादाबाद पहुंचे. मुरादाबाद के गलशहीद चौराहे पर स्वतंत्रता संग्राम सेनानी नवाब मज्जू खां की कब्र पर असदुद्दीन ओवैसी ने फ़ातिहा पढ़कर 2 मिनट वहां रुकने के बाद असदुद्दीन कब्रिस्तान से बाहर निकले. जहां मीडिया ने उनके गठबंधन के सहयोगी साथी ओपी राजभर के ऐलान के बावजूद यात्रा में शामिल न होने पर सवाल किया तो असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि राजभर को कुछ काम था और वह उनके साथ कानपुर और दूसरे शहरों की यात्रा में साथ रहेंगे. इसके बाद जब ओवैसी से सवाल किया गया कि मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉक्टर एस टी हसन ने कहा है कि वह बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं तो इस सवाल का जवाब दिए बिना ही असदुद्दीन ओवैसी अपनी गाड़ी में बैठकर आगे की यात्रा के लिए रवाना हो गए।

मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉक्टर एस टी हसन ने असदुद्दीन ओवैसी पर बीजेपी के लिए वोट काटने का आरोप लगाया था, इस बारे में जब असदुद्दीन ओवैसी से सवाल किया गया तो उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया, वहीं समाजवादी पार्टी के स्थानीय पार्षद सुहैल ने असदुद्दीन ओवैसी पर आरोप लगाया कि वो यहां आए थे तो कुछ देर रुकते बातचीत करते, लेकिन वो सिर्फ़ स्वतंत्रा संग्राम सेनानियों की खबर पर दो-दो मिनट के लिए जाकर सिर्फ राजनीतिक लाभ लेना चाह रहे हैं इसके अलावा कुछ नहीं करना चाह रहे, ये उनका सियासी दौरा था और कुछ नही है, अगर वो इतने बढ़े खुद को मुसलमानों का हमदर्द बता रहे हैं तो फ़िर ये जेल में बंद आज़म खान से क्यों नही मिले, कम से कम जब वो अस्पताल में थे तो वहां जाकर ही मिल सकते थे, लेकिन ये सिर्फ़ सियासी दौरा है और कुछ नही।

असदुद्दीन ओवैसी के पूरे कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का खुलकर वायलेशन हुआ बिना मास्क के सैकड़ों लोग एक दूसरे से सटकर खड़े हुए नज़र आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

भारत के तीन दिवसीय दौरे पर अमेरिकी सेना प्रमुख

भारत के तीन दिवसीय दौरे पर आए अमेरिकी सेना प्रमुख जनरल जेम्स मैककॉनविल ने आज सेना प्रमुख जनरल मनोज नरवणे से मुलाकात...

भाजपा सबके कल्याण का कार्य करते हुए आम आदमी के भरोसे व विश्वास की पार्टी बन गयी : डाॅ एमपी सिंह

सुलतानपुर: भारतीय जनता पार्टी के कूरेभार मण्डल कार्यसमिति की बैठक गीता मन्दिर कूरेभार में आयोजित हुई।मण्डल अध्यक्ष संदीप पाण्डेय की अध्यक्षता में...

प्रदेश के साथ बाराबंकी में भी कल होगा अन्न महोत्सव का आयोजन, 1402 राशन की दुकानों पर होगा खाद्यान्न वितरण

प्रदेश के साथ ही बाराबंकी में भी कल अन्न महोत्सव’ का आयोजन किया जाएगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीब कल्याण अन्न योजना...

नियम-कायदे ताक पर रख कर चल रहे ऑटो रिक्शा चालकों पर कार्रवाई, दर्जनों ऑटो रिक्शा पकड़ कर आरटीओ ऑफिस पहुंचे एआरटीओ

बाराबंकी शहर के हर चौराहे पर ऑटो और ई-रिक्शा चालकों का राज है। बेतरतीब ढंग से खड़े इन वाहनों से चौड़ी सड़क...

Recent Comments